ब्रेकिंग न्यूज़

जिला कारागार में आयोजित हुई जेल प्रीमियर लीग 2019

जिला कारागार में आयोजित हुई जेल प्रीमियर लीग 2019
अब्दुल अज़ीज़

बहराइच :(NNI 24) जिला कारागार बहराइच में पहली बार जेल प्रीमियर लीग 2019 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का शुभारम्भ सिविल जज सीनियर डिवीज़न/अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट जगन्नाथ ने टास उछाल कर किया। इसके पश्चात मुख्य अतिथि द्वारा सभी प्रतिभागी बन्दी खिलाड़ियों से परिचय भी प्राप्त किया गया।
प्रीमियर लीग प्रतियोगिता में बन्दियों की चार टीमें बनायी गयी थी। पहला मैच वारियर व सुपर-8 के मध्य खेला गया जिसमें सुपर-8 ने वारियर को 03 रनों से पराजित किया। दूसरा मैच बाल किलर व ग्रेट स्ट्राइकर के मध्य खेला गया जिसमें बाल किलर टीम ने सुपर ओवर में जीत हासिल की। मैच के दौरान सभी बन्दियों ने अत्यन्त उत्साह के साथ भाग लिया।
इस अवसर पर कारागार अधीक्षक एस.एन. त्रिपाठी ने बताया कि इस प्रकार की प्रतियोगिता के माध्यम से जहाॅ एक ओर बन्दियों में उत्साह का संचार होता है तो दूसरी ओर उनमें नकारात्मकता की प्रवृत्ति में कमी आती है। मैच के दौरान जेलर वी.के. शुक्ल, चिकित्साधिकारी डाॅ. मृत्युंजय पाठक, डिप्टी जेलर अखिलेश कुमार मौजूद रहे। प्रतियोगिता में कमेन्टेटर के दायित्व का निर्वहन डिप्टी जेलर एस.के. त्रिपाठी ने किया।

Advertisement

Related posts

हस्त निर्मित उत्पाद की प्रदर्शनी ने लोगों को खूब किया आकर्षित

लोगों की मदद के लिये कानपुरमें प्रेस क्लब आयाआगे,मुख्यमंत्री राहत कोष में की सहायता,डीएम को सौंपी 25 हजार की चेक*

भाजपा ने की कलक्टर गंज मंडल पदाधिकारियों की घोषणा

एक टिप्पणी छोड़ दो