ब्रेकिंग न्यूज़

इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना ख़ालिद राशीद फरंगी की मुसलमानों से अपील…..

इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना ख़ालिद राशीद फरंगी की मुसलमानों से अपील…..

अब्दुल अज़ीज़

Advertisement

लखनऊ :(NNI 24) सूबे के मशहूर आलमे दीन मौलाना खालिद रशीद फ़िरंगी महली की मुसलमानों से खास अपील, लॉक डाउन का करें पालन और घरों में ही अदा करें नामाज़। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप और सरकार की ओर से पूरे देश को अगले 21 दिनों तक लॉक डाउन किये जाने पर इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया के अध्यक्ष मौलाना ख़ालिद राशीद फरंगी महली ने बयान जारी करते हुए देश के मुसलमानों से सरकार की एडवाइजरी का पालन करने और सभी नमाज़ों को घर मे ही अदा करने की अपील करी है। इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना ख़ालिद राशीद फरंगी महली ने बुधवार को बयान जारी करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजर 14 अप्रैल तक पूरे देश में लागू किये गए लॉक डाउन का सभी लोग पालन करें और सरकार की ओर से जो एडवाइज़री जारी की गई है उसपर अमल किया जाए। ख़ालिद राशीद फरंगी महली ने लॉक डाउन और कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते सभी मुसलमानों से अपील की है कि वह घरों में ही नामाज़ अदा करें। फरंगी महली ने कहा कि सभी उलमा की यह राय है कि मस्जिदों में पहले की तरह ही अज़ान दी जाए लेकिन मस्जिद के इमाम और मोअज़्ज़िन के अलावा कोई मस्जिद में नामाज़ फिलहाल अदा ना करें।

Advertisement

Related posts

लॉक डाउन को लेकर जिला प्रशासन द्वारा किये गये खास प्रबन्ध,लोगों को जरूरत की चीजो के लिए की गई व्यवस्था…..

आठ वर्षीय बालक ने खुद से बनाई माँ दुर्गा की प्रतिमा , घाघरा में किया विसर्जन,लोगों के लिये बना आकर्षण का केन्द्र,,,,,,

Aimim पार्टी ने अपने पूर्वांचल कैम्प कार्यालय पर मनाया स्वतंत्रता दिवस*******

एक टिप्पणी छोड़ दो