ब्रेकिंग न्यूज़

इलाज के अभाव में क्वारण्टाइन महिला की हुई मौत,महिला के सम्पर्क में रहने वाला वार्ड ब्याय भी हुआ संक्रमित…….

इलाज के अभाव में क्वारण्टाइन महिला की हुई मौत,महिला के सम्पर्क में रहने वाला वार्ड ब्याय भी हुआ संक्रमित…….

सुनील शर्मा

Advertisement

मथुरा : (NNI 24)जिला संयुक्त चिकित्सालय में इलाज के दौरान मृत क्वारंटाइन महिला एवं अस्पताल के एक वार्ड बॉय की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने से जिला एवं अस्पताल प्रशासन अब सवालों के घेरे में आ गया है। मृत महिला एवं अस्पताल के वार्ड बॉय की आज रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है। महिला के परिजनों का आरोप है कि वृन्दावन के सौ शैया अस्पताल में इलाज नही मिला ,सोशल मीडिया के माध्यम से वीडियो सन्देश से डीएम एसएसपी से भी उचित इलाज की अपील की गई जो नही मिला। इसी अभाव में कल महिला ने दम तोड़ दिया। क्योंकि वह सुगर की भी मरीज थी। अब सवाल इस लिए भी उठ रहे है कि इसी सरकारी अस्पताल के इमरजेंसी विभाग के इंचार्ज डॉक्टर दिलीप अपनी औऱ अपने सीएमएस के.के गुप्ता की सच्चाई बया कर रहे है। इस वीडियो में डॉक्टर दिलीप सीएमएस के.के गुप्ता की दबंगई भी बता रहे है कि सीएमएस बिना पीपीई किट के ही कोविड एरिया में जा रहे है। इसी तरह वार्ड बॉय को भी भेज देते है। कल सीएमएस ने अपनी वीडियो भी कोविड एरिये में शूट कराई महिला के मृत होने के उपरांत स्टाफ से वीडियो भी डीलिट करा दी। इस बात का जिक्र इस वीडियो में डॉक्टर और वार्ड बॉय दोनों कर रहे है। डॉक्टर पूरी व्यथा अपने हॉस्पिटल की बया कर रहे है जो कैमरे में कैद हो गयी है। ये लापरवाही ही कही जाएगी जो सीएमएस द्वारा की गई है।
मथुरा के सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती महिला की मौत के बाद कोरोना होने की पुष्टि से खलबली अभी शांत भी नहीं हुई थी कि वहां तैनात वार्ड ब्याॅय कोरोना से संक्रमित पाया गया है। अभी और स्टाॅफ की रिपोर्ट का आना बाकी है। अब जो बात सामने आयी है वो और भी गंभीर है।
महिला के सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान ही भाजपा की जिला अध्यक्ष मधु शर्मा 26 अप्रेल की सुबह सौ शैय्या अस्पताल पहुंची थी। यहां उन्होंनो कोरोना वारियर्स का उत्साहवर्द्धन किया और स्टाॅफ से मुलाकात की। इस आशय की पोस्ट फोटो सहित उन्होंने अपनी फेसबुक पर भी साझा की है। इसके बाद वो यहां से ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर पहुंची और वहां पर सेवायत गोस्वामियों से मुलाकात कर पूजा अर्चना करती है।

Advertisement

Related posts

नियम कानून को दरकिनार कर चलाई जा रही हैं मुम्बई,दिल्ली के लिए निज़ी बस**********

सोमनाथ कसौधन बने भाकियू जनशक्ति के प्रदेश संगठन मंत्री*

तीन देवियों के बीच उलझा बहराइच की बलहा विधानसभा का उप चुनाव,भारी गहमागहमी के बीच समपन्न हुआ नामांकन,,,,,,,,