ब्रेकिंग न्यूज़

बहराइच में दो प्रवासी मिले कोरोना संक्रमित*

*बहराइच में दो प्रवासी मिले कोरोना संक्रमित*

बहराइच :(NNI 24) जिले में बुधवार को कोरोना संक्रमित दो और मरीज मिले हैं। मोहल्ला मीराखेलपुरा और रामगांव इलाके में कोरोना मरीज मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। इसके साथ ही अब जिले में मरीजों की संख्या 105 पहुंच गई है।

Advertisement

जिले के दो और प्रवासियों में बुधवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। शहर के मीराखेलपुरा निवासी समोसा बेचने वाले एक दुकानदार का बेटा कुछ दिन पूर्व दिल्ली से लौटा था। उसका सैंपल लेकर टीम ने जांच के लिए भेजा था।

इसी तरह रामगांव थाना क्षेत्र के ग्राम मेटुकहा निवासी एक व्यक्ति मुंबई से आया था। उसका सैंपल भी लेकर जांच के लिए भेजा गया था। बुधवार की देर शाम राममनोहर लोहिया अस्पताल लखनऊ से भेजी गई रिपोर्ट में दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

Advertisement

सीएमओ डॉक्टर सुरेश सिंह ने बताया कि कोरोना के दो और पॉजिटिव मरीज मिले हैं। दोनों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। दोनों मरीज बाहर से आये थे। इसके साथ ही दोनों इलाकों को हॉटस्पॉट बनाने के लिए पत्र भेज दिया गया है। बहराइच में अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 105 हो चुकी है। वहीं शहर में कोरोना संक्रमण का एक और मामला मिलने से हड़कंप मचा हुआ है।

Advertisement

Related posts

बहराइच-नानपारा हाई वे पर हुआ भयंकर सड़क हादसा,एक की हुई मौके पर मौत तीन गम्भीर रूप से हैं घायल,,,,,,,

Abdul Aziz Editor Nation News India 24

बशीरंगज पुलिस चैकी में डीएम व एसपी की देख-रेख में सम्पन्न हुआ माॅक ड्रिल*

एक टिप्पणी छोड़ दो