ब्रेकिंग न्यूज़

सुन्नी वक्फ बोर्ड ने मस्जिद निर्माण के लिए गठित ट्रस्ट के सदस्यों के नामों का किया ऐलान………..

सुन्नी वक्फ बोर्ड ने मस्जिद निर्माण के लिए गठित ट्रस्ट के सदस्यों के नामों का किया ऐलान………..

अब्दुल अज़ीज़

Advertisement

लखनऊ : (NNI 24) अयोधया मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मस्जिद निर्माण के लिये मिली ज़मीन को लेकर सुन्नी वक्फ बोर्ड ने इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन में ट्रस्ट के सदस्यों के नामो का एलान कर दिया है। 15 सदस्यों वाले इस ट्रस्ट के अध्यक्ष ख़ुद सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चैयरमैन ज़ुफर अहमद फ़ारुखी होंगे।

अयोध्या के तहसील सोहावल के धन्नीपुर में मिली 5 एकड़ जमीन पर सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड ने ट्रस्ट में शामिल होने वाले 9 सदसयो के नामो का एलान किया है। वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ज़ुफ़र अहमद फ़ारूक़ी ने फ़िलहाल ट्रस्ट के 9 सदस्यों के नामों की ही घोषणा की है। इंडो इस्लामिक कल्चरल फाउंडेशन ट्रस्ट अयोधया में मस्जिद निर्माण से जुड़े कामो की देख रेख करेगा। इस ट्रस्ट के सदस्यों में शामिल होने वाले 9 नामों में सीईओ उत्तर प्रदेश सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड मोहम्मद शोएब को संस्थापक ट्रस्टी के पद पर तैनात किया गया इसके अलावा ट्रस्ट के अध्यक्ष ज़ुफरअहमद फारुकी, अदनान फारुख शाह उपाध्यक्ष अतहर हुसैन सचिव,फैज अहमद आफ़ताब ट्रस्टी ,मोहम्मद जुनैद सिद्दीकी सदस्य,शेख सदुज़्ज़मा सदस्य, मोहम्मद राशिद सदस्य,इमरान अहमद सदस्य के पद पर तैनात किये गये है। वहीं मोहम्मद अतहर हुसैन को ट्रस्ट का प्रवक्ता बना गया है। माना जा रहा है कि जल्द ही इस ट्रस्ट में अभी बचे 6 नामों का और ऐलान किया जा सकता है।

Advertisement

*File Shots*

Advertisement

Related posts

क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजन के साथ स्वच्छता जागरुकता की हुई पहल, विधायक सरोज सोनकर ने बृक्षारोपण व फीता काटकर किया आयोजन का शुभारंभ ,,,,,,,,

जिलाधिकारी राहत कोष के लिए कलेक्ट्रेट कर्मियों ने भेंट किया एक दिन का वेतन

एक टिप्पणी छोड़ दो