ब्रेकिंग न्यूज़

रोहित सरदाना व सुकान्त जी के निधन से पत्रकारिता जगत में दौड़ी शौक की लहर।

रोहित सरदाना व सुकान्त जी के निधन से पत्रकारिता जगत में दौड़ी शौक की लहर।

पटना : (NNI 24) देश में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना की दूसरी लहर से देश में हाहाकार मचा हुआ है। कोरोना से कई लोगों की जानें भी जा रही है। इसी बीच आज मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना की हार्ट अटैक से निधन हो गया है। रोहित सरदाना कोरोना से भी संक्रमित थे। इसके साथ ही समकालीन तापमान के सुकान्त जी का कोरोना से मौत हो गई।उनके निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना की कोरोना से निधन हो गई। लंबे समय तक जी न्यूज में एंकर रहे रोहित सरदाना इन दिनों आज तक न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर काम कर रहे थे। लंबे समय से टीवी मीडिया का चेहरा रहे रोहित सरदाना इन दिनों ‘आज तक’ न्यूज चैनल प्रसारित होने वाले शो ‘दंगल’ की एंकरिंग करते थे। रोहित सरदाना को 2018 में गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था। रोहित सरदाना के निधन से मीडिया जगत में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर भी कई लोग उनके निधन पर शोक जता रहे हैं। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के मुंगेर प्रमंडल अध्यक्ष डॉ शशि कांत सुमन, प्रदेश उपाध्यक्ष रंजीत कुमार विद्यार्थी, प्रदेश सचिव सुनील कुमार गुप्ता, वरिष्ठ पत्रकार केएम राज, जिलाध्यक्ष लालमोहन गुप्ता सहित अन्य ने पत्रकार रोहित सरदाना, समकालीन तापमान के वरिष्ठ पत्रकार सुकान्त जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि उनके निधन से पत्रकारिता जगत का एक कोहिनूर खो दिया है।
बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने उनके निधन पर शोक जताया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि “श्री रोहित सरदाना जी के आकस्मिक निधन का समाचार सुन अत्यंत दुःखद हूँ । प्रभु ,दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे एवं शोक संतप्त परिजनों को दुःख सहने की शक्ति दे।बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि “नि:शब्द हूँ! राष्ट्रवादी पत्रकार रोहित_सरदाना के निधन की खबर स्तब्ध और मर्माहत करने वाला है। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोकाकुल परिजनों को संबल प्रदान करे।

Advertisement

Related posts

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने कार्यालय पर शान से लहराया तिरंगा,पत्रकारों ने देश को गुलामी की जंजीरों से आजाद कराने वाले अमर शहीद वीर सपूतों को किया नमन……..

डीएम व एसपी ने किया जिला कारागार का निरीक्षण,,,,,,,,

एआरएम कैसरबाग की तानाशाही के विरुद्ध बहराइच में हुआ रोडवेज बसों का चक्का जाम*

एक टिप्पणी छोड़ दो